मेरा रंग से जुड़ें

हमारा पेज और चैनल लाइक करें

मेरा रंग से जुड़ने के लिए सबसे पहले आप हमारे Facebook पेज को लाइक करें और हमारे YouTube चैनल को सब्स्क्राइब करें। जिससे हम आपको लगातार अपनी गतिविधियों से जोड़े रह सकें।        

हमें अपनी राय से अवगत कराएं

हमारी हर गतिविधि का मकसद आप तक पहुंचना और आप से जुड़ना है। इसलिए हर लेख, इंटरव्यू, ऑ़डियो और वीडियो के बारे में अपनी प्रतिक्रिया से हमें अवगत अवश्य कराएं। इससे हमें अपनी वेबसाइट व कार्यक्रमों को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी और हम आपकी आवाज को लोगों तक पहुंचाने का एक बेहतर मंच बन सकेंगे।

हमारे लिए लिखें

मेरा रंग आपकी अभिव्यक्ति का मंच है। आप हमारे लिए लिखें। चाहे वह एक साहित्यिक रचना हो, कोई रिपोर्ट हो, किसी ज्वलंत मुद्दे पर आपके विचार हों, चाहे सोशल टैबू पर आपकी बेबाक राय – हम हर तरह की रचनाओं का स्वागत करते हैं।

अपने बारे में बताएं

आप चाहे स्त्री हों या पुरुष। यदि आप महिलाओं से जुड़े मुद्दों या महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य कर रहे हैं तो हमें बताएं। हम उसे औरों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। ताकि आप बाकी लोगों के लिए एक उदाहरण बन सकें।

प्रोफाइल सुझाएं

यदि आपकी जानकारी में महिला सशक्तिकरण व जागरुकता के क्षेत्र में कोई उल्लेखनीय कार्य कर रहा हो तो हमें मेरा रंग के वीडियो इंटरव्यू के लिए उनका प्रोफाइल सुझाएं। ताकि हम उनके काम को सबके सामने तक ला सकें।

 

हमारा ई-मेल पता है –

meraraang@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Login to your account below

Fill the forms bellow to register

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.